मूवी थिएटर ने मेमोरियल डे वीकेंड पर वापसी की

मूवी थिएटर ने मेमोरियल डे वीकेंड पर वापसी की

“ए क्वाइट प्लेस पार्ट II” में एमिली ब्लंट, मिलिसेंट सिममंड्स और नोआ जूप स्टार।

श्रेष्ठ तस्वीर

बॉक्स ऑफिस पर वापसी हो रही है.

चार दिवसीय मेमोरियल डे सप्ताहांत में, उत्तर अमेरिकी सिनेमाघरों ने टिकटों की बिक्री में लगभग 100 मिलियन डॉलर की बढ़ोतरी की, जो महामारी की शुरुआत के बाद से सबसे अच्छा प्रदर्शन है।

हालांकि 2019 में एक ही सप्ताहांत में 232 मिलियन डॉलर की आधी से भी कम कमाई हुई, लेकिन यह सप्ताहांत फिल्म थिएटर उद्योग के लिए एक धमाकेदार था।

“किसी भी स्टूडियो के कार्यकारी का यह विश्वास कि एक फिल्म स्ट्रीमिंग पर आधारित है, वह मॉडल नंबरों के साथ बिखर गया है [from this weekend]बो टाई सिनेमाज के मुख्य परिचालन अधिकारी जोसेफ माशर ने मंगलवार को सीएनबीसी पर कहा।दुनिया भर में एक्सचेंज“” की लाभप्रदता [movies] थिएटर के लिए विशिष्ट है। हमने इसे इस सप्ताह के अंत में साबित कर दिया है।”

सप्ताहांत ने $48.4 मिलियन की तीन-दिवसीय दौड़ का दावा किया पैरामाउंट का “ए क्वाइट प्लेस पार्ट II,” महामारी के दौरान उच्चतम फिल्म की शुरुआत। पूरे चार दिन के हॉलिडे वीकेंड में फिल्म ने 57 मिलियन डॉलर की कमाई की।

फिल्म ने पहले “ए क्वायट प्लेस” की शुरुआत की, जिसने 2018 में सिनेमाघरों में अपने पहले शुक्रवार, शनिवार और रविवार में $ 50 मिलियन की कमाई की। विशेष रूप से, केवल 72% थिएटर सीक्वल के लिए खुले थे।

जेपी मॉर्गन के विश्लेषक एलेक्सिया क्वाड्रानी ने मंगलवार को निवेशकों को एक नोट में कहा, “फिल्म की मजबूत शुरुआत से पता चलता है कि देश में कुछ सिनेमाघरों में कुछ प्रतिबंधों के तहत काम करना जारी है, यहां तक ​​​​कि नाटकीय अनुभवों की मांग भी वापस आ गई है।”

एम्मा स्टोन डिज्नी की “क्रुएला” में क्रूला डी विल के रूप में अभिनय करती है।

डिज्नी

डिज्नी की चार दिनों के सप्ताहांत के दौरान “क्रूएला” ने 27 मिलियन डॉलर कमाए, एक अधिक मौन परिणाम क्योंकि फिल्म को डिज्नी + पर $ 30 के लिए भी रिलीज़ किया गया था।

कई स्टूडियो ने महामारी के दौरान अलग-अलग रिलीज़ रणनीतियों के साथ प्रयोग करना शुरू कर दिया क्योंकि वे सिनेमाघरों के ठीक होने का इंतजार कर रहे थे। डिज़नी ने प्रीमियर एक्सेस बनाया, एक नई ब्लॉकबस्टर सुविधा देखने के लिए $30 की एकमुश्त लागत।

जैसा कि सिनेमाघर फिर से खुल गए हैं और टीकाकरण दरों में वृद्धि हुई है, कंपनी ने सिनेमाघरों में अधिक फिल्में रिलीज करने का विकल्प चुना है और एक ही समय में यह घर पर स्ट्रीमिंग विकल्प पेश किया है।

वार्नर ब्रोस।’ इस साल की शुरुआत में एचबीओ मैक्स पर और उसी दिन सिनेमाघरों में अपनी पूरी स्लेट रिलीज करने का फैसला किया। यूनिवर्सल तथा आला दर्जे का छोटे थिएटर विंडो के लिए मूवी थिएटर श्रृंखलाओं के साथ सौदा किया है जो स्टूडियो को पिछले वर्षों की तुलना में स्ट्रीमिंग सेवाओं पर सुविधाओं को रखने की अनुमति देता है।

माशर को उम्मीद है कि महामारी के कम होने के साथ ही यह प्रवृत्ति उलट जाएगी।

“अजनबियों के साथ कमरे में बैठना, यहां तक ​​​​कि महामारी के बाद भी, आपको कुछ और जगह नहीं मिल सकती है,” माशर ने कहा। “इस सप्ताह ‘द कॉन्ज्यूरिंग’ आ रही है। यह अच्छा करेगी। ‘इन द हाइट्स’ दो सप्ताह में है। यह स्ट्रीमिंग सेवाओं पर भी उपलब्ध होगा। स्टूडियो को यह महसूस हो रहा है कि थिएटर एक्सक्लूसिव जाने का रास्ता है।”

वास्तव में, जबकि डिज़्नी “ब्लैक विडो” और “जंगल क्रूज़” को सिनेमाघरों में और डिज़नी + पर $ 30 में रिलीज़ करेगा, इसकी सितंबर रिलीज़ “शांग-ची एंड द लीजेंड ऑफ़ द टेन रिंग्स” एक नाट्य विशेष होगी।

इस गर्मी और गिरावट में आने वाली अन्य प्रमुख ब्लॉकबस्टर रिलीज़ में “F9,” “ड्यून,” “स्नेक आइज़,” “फ्री गाइ,” “एटरनल,” “द ग्रीन नाइट,” “द सुसाइड स्क्वाड,” “वेनम: लेट देयर” शामिल हैं। कार्नेज,” “स्पाइडर-मैन: नो वे होम” और “नो टाइम टू डाई।”

“हम वापस आ गए हैं और कहीं नहीं जा रहे हैं,” माशर ने कहा।

प्रकटीकरण: सीएनबीसी की मूल कंपनी, कॉमकास्ट, यूनिवर्सल का मालिक है।

user

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *